KV Admission 2022: कक्षा 1 में एडमिशन पर अपडेट, 10 मई को जारी होगी तीसरी लिस्ट, ऐसे करें चेक

school winter vacation

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। KVS Admission 2022: पहली कक्षा में एडमिशन के लिए केंद्रीय विद्यालय संगठन ( Kendriya Vidyalaya Sangathan, KVS) ने 6 मई को दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। छात्रों के अभिभावक केन्द्रीय विद्यालय संगठन की आधिकारिक वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जाकर लॉग इन कर लिस्ट देख सकते है। अब 10 मई को तीसरी लिस्ट जारी होगी। जिन छात्रों का नाम दूसरी लिस्ट में नहीं आ पाया है, वे तीसरी लिस्ट में चेक कर सकते है।

यह भी पढ़े. कर्मचारियों को फिर मिलेगी 2 और गुड न्यूज! सैलरी में आएगा बंपर उछाल, जानें कैसे?

इसके बाद 16 और 17 मई, 2022 को केवीएस की ओर से एडमिशन के लिए चयनित उम्मीदवारों की अंतरिम सूची भी जारी की जाएगी।वही केंद्रीय विद्यालय संगठन के एससी/एसटी और ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों के लिए प्रवेश के लिए ऑफलाइन पंजीकरण 12 मई 2022 से शुरू होंगे। इन श्रेणियों के तहत चयनित उम्मीदवारों की सूची 23 से 30 मई 2022 को जारी की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)