Serial Kisser Arrested : बिहार का ‘सीरियल किसर’ गिरफ्तार, महिलाओं से छेड़खानी और चोरी की वारदातों का पर्दाफाश

Bihar Serial Kisser Arrested :  बिहार का सीरियल किलर (Serial killer) गिरफ्तार हो गया है। इनके पूरे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। गिरोह में शामिल लोग महिलाओं से छेड़छाड़ करते थे और रात में चोरी भी किया करते थे। गैंग के लीडर की पहचान मो.अकरम के रूप में हुई है और उसके साथ चार और लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस ने जमुई जिले के महिसौढ़ी बाबू टोला में छापेमारी कर चोरी का सामान भी बरामद किया है।

ये है मामला

दरअसल पिछले दिनों बिहार के जमुई का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसने सभी को अचरज में डाल दिया। यहां सदर अस्पताल में एक महिला के साथ हुआ ये हादसा काफी चर्चाओं में रहा और उसका वीडियो भी वायरल हुआ। वीडियो में दिखाई देता है कि एक महिला मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही है, तभी पीछे से एक युवक आता है और महिला को पकड़कर जबरदस्ती उसे किस करने लगता है। इस दौरान महिला खुद को छुड़ाने का भरसक प्रयास करती है, लेकिन युवक ने उसे इतनी ज़ोर से पकड़ा है कि वो काफी देर तक इसमें कामयाब नहीं हो पाती। आखिरकार वो किसी तरह युवक को झटकती है और तभी आरोपी भाग जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबित ये महिला अस्पताल में कार्यरत एक स्वास्थ्यकर्मी थी जिसे दिनदहाड़े एक युवक ने जबरन किस कर लिया। बाद में महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में की और पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।