Transfer 2022: बड़ा फेरबदल, प्रशासनिक सेवा के 61 अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

मुंगेर सदर के भूमि सुधार उप समाहर्ता संजय कुमार को रोहतास का ADM, मसौढ़ी के भूमि सुधार उप समाहर्ता संजय कुमार को एडीएम लोक शिकायत गोपालगंज में तैनाती की गई है।

transfer

पटना, डेस्क रिपोर्ट। बिहार में एक बार फिर राज्य की नीतिश कुमार सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किा है। राज्य सरकार ने प्रशासनिक सेवा के 61 अधिकारियों का तबादला किया है। प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को अपर समाहर्ता, लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के अलावा दूसरे पदों पर तैनात किया गया है। जिन अधिकारियों को स्थानांतरित किया गया है उनमें वरीय उप समाहर्ता, अपर समाहर्कास उप निदेशक व भूमि सुधार उप समाहर्ता स्तर के अधिकारी हैं। इस बाबत सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी।

यह भी पढ़े..कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, पुरानी पेंशन बहाली पर अपडेट, CM का बड़ा बयान, जानें कब मिलेगा लाभ?

राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के ओएसडी सुबोध कुमार को अपर समाहर्ता लोक शिकायत गया के पद पर पोस्टिंग दी गई है।सुपौल के भूमि सुधार उप समाहर्ता सुनील कुमार को एडीएम लोक शिकायत भागलपुर, रक्सौल के भूमि सुधार उप समाहर्ता रामदुलार राम को जमुई का एडीएम की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, मुंगेर सदर के भूमि सुधार उप समाहर्ता संजय कुमार को रोहतास का ADM, मसौढ़ी के भूमि सुधार उप समाहर्ता संजय कुमार को एडीएम लोक शिकायत गोपालगंज में तैनाती की गई है।

यहां देखें किसे कहां भेजा

  • इसके मुताबिक सुबोध कुमार को गया, सुनील कुमार रंजन को भागलपुर, रामदुलार राम को जमुई, संजय कुमार सिन्हा को रोहतास, संजय कुमार को गोपालंगज, अजय कुमार सिंह को शेखपुरा, मो. मुमताज आलम को सीतामढ़ी, दिलीप कुमार अग्रवाल को जहानाबाद, अनिल कुमार को दरभंगा, स्वप्निल को अरवल, सुजीत कुमार को सीवान, मुमुक्षु कुमार चौधरी को पूर्णिया की जिम्मेदारी दी गई है।
  • अनिल कुमार झा को मुंगेर, बृज बिहारी भगत को मुजफ्फरपुर, मो. तारिक को मधेपुरा, संजय कुमार को सारण, संजय कुमार निराला को मधुबनी, विमल कुमार सिंह को खगड़िया, कृष्ण कुमार सिन्हा को बेगूसराय, मो. फिरोज अख्तर को कटिहार, किशोर कुमार को भोजपुर और विनय कुमार साह को सुपौल का जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी बनाया गया है।
  • निधि कुमारी को गोगरी, प्रवीण चंदन को नीमचकबथानी, बिरजू दास को बेलसंड, सन्नी कुमार सौरव को अरेराज, सचिन कुमार को शिवहर, पूजा कुमारी को पकड़ीदयाल, अभिषेक श्रीवास्तव को सिकरहना, तरणिजा को जयनगर, राजू कुमार को बेनीपट्टी, सौरव कुमार को सिमरी बख्तियारपुर, ओम प्रकाश को वीरपुर, राजीव रोशन को त्रिवेणीगंज, विवेक सुगन्ध को हवेली खड़गपुर, प्रवीण कुंदन को पटना सिटी, मनीष भारद्वाज को मंझौल को भेजा गया है।
  •  किशन कुमार को बखरी, चंदन कुमार को तेघड़ा, अमित कुमार को रोसड़ा, अशोक कुमार को मनिहारी, विनय कुमार को धमदाहा, टेशलाल सिंह को वायसी, आनंद उत्सव को बेनीपुर, अंकिता सिंह को फारबिसगंज, सुजीत कुमार को मधेपुरा सदर, राजन कुमार को हिलसा, अमित कुमार पटेल को मसौढ़ी, प्रशांत कुमार को मुंगेर सदर, आलोक राय को शेखपुरा, सीतू शर्मा को लखीसराय को बनाया गया है।
  • अनुपम को भभुआ सदर, मो. अली एकराम को सुपौल सदर, ऐश्वर्य कश्यप बेगूसराय सदर, मनीष कुमार को सासाराम सदर, राकेश रंजन कुमार को रक्सौल, दिलीप कुमार को तारापुर, मो. शाहबाज खान को सीवान सदर, कुमार गौरव को हाजीपुर और बलवीर दास को समस्तीपुर सदर का भूमि सुधार उप समाहर्ता बनाया गया है। वहीं, गया के अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सुनील कुमार को कृषि विभाग में ओएसडी की जिम्मेदारी दी गई है।