BJP ने उप चुनावों के लिए घोषित किये उम्मीदवार, इस भोजपुरी सुपर स्टार को टिकट

bjp

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लोकसभा की 2 और विधानसभा की 7 सीटों पर होने वाले उप चुनावों के लिए BJP ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। भाजपा के केंद्रीय कार्यालय से जारी सूची में त्रिपुरा से सीएम माणिक साहा, उत्तर प्रदेश से भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” जैसे चर्चित चेहरे शामिल हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने आज विधानसभा (Assembly by-election 2022) और लोकसभा उप चुनावों (Lok Sabha by-election 2022) के लिए पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा की है। पार्टी ने उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से घनश्याम लोधी और आजमगढ़ लोकसभा सीट से भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” को टिकट दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....