भाजपा नेत्री को सरेआम गोली मारी, हालत गंभीर, मचा हड़कंप

बरेली।

 उत्तर प्रदेश में बरेली के बहेड़ी क्षेत्र में बदमाशों ने गरीबपुरा गांव की प्रधान औऱ भाजपा नेत्री संतोष भारती पर को गोली मार दी गोली लगने से भाजपा नेत्री गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा है घटना के बाद कुछ ही दूरी पर आ रही पीआरवी 112 की टीम ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तब तक बाइक मौके पर छोड़ कर दोनों हमलावर मौके से फ़रार हो गए।घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को गरीबपुरा की प्रधान संतोष भारती स्कूटी पर अपने गांव से बहेड़ी की तरफ आ रही थीं। इस दौरान जाजूनागर मोड़ के आगे जा रही संतोष भारती पर मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने गोली मार दी । बदमाशों ने जब डायल 112 वाहन को आते देखा तो वे मोटरसाइकिल छोड़कर भाग फरार हो गये। आनन-फ़ानन में सन्तोष भारती को सीएचसी ले जाया गया जहां गम्भीर हालत के चलते उनको बरेली रेफ़र कर दिया गया| उधर दिन दहाड़े हुए इस गोली काण्ड से इलाके में हड़कंप मच गया।

फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वह गरीबपुरा गांव की वर्तमान प्रधान हैं। भाजपा नेत्री संतोष भारती इससे पहले जिला पंचायत सदस्य भी रह चुकी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी, एसपी देहात और एसपी क्राइम हॉस्पिटल पहुंचे और भाजपा नेत्री के परिजनों से जानकारी ली। 

विवादों से भी रहा है नाता

संतोष भारती ने 2012 के विधानसभा चुनाव अमर सिंह की पार्टी के टिकट पर लड़ा था। उनका विवादों से नाता भी पुराना है। सख्त रवैये के कारण वह हमेशा चर्चित रहीं। बसपा की सरकार के रहते वे बसपा में रहीं। सत्ता परिवर्तन के बाद वह सपा नेताओं की करीबी रहीं। बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा की तरफ आ गई। उनका चेयरमैन पति नसीम अहमद से थाने में विवाद भी हुआ था। इसके अलावा जमीन के कई मामलों में उनका कई लोगों से विवाद रहा।