CM केजरीवाल और उनके मंत्री के खिलाफ BJP ने दर्ज करवाई शिकायत, लगाया ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejriwal) और नेता राजेंद्र पाल गौतम (Rajendra Pal Gautam) पर देवी देवताओं के अपमान की शिकायत दर्ज की गई है। इसकी शिकायत बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि चुनाव आते हैं तो केजरीवाल हनुमान चालीसा पड़ने लगते हैं । गुजरात जाने पर श्री कृष्ण का जाप करते हैं और दिल्ली में उनके मंत्रियों का कहना है कि वह हिंदू देवी देवताओं को नहीं मानते।

बीजेपी की ओर से सभी धर्मों का सम्मान करने वाले केजरीवाल को 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर गौतम को बर्खास्त करने की मांग की गई है। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल के मंत्री ने जो शब्द उपयोग किए हैं वह असंवैधानिक होने के साथ समाज की सद्भावना के खिलाफ भी है। अभी हमने शिकायत दर्ज की है लेकिन आगे हम आंदोलन भी करेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।