कोरोना से BJP नेता की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम, पार्टी में शोक लहर

mp-BJP-MPs-threaten-to-lose-in-loksabha-election-searching-new-faces

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में कोरोना(Corona) का कहर जारी है। अब तक हजारों लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। इसके साथ ही कई नेता(Leader) और अभिनेता(Actor) भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।इसी बीच बीती रात एक और भाजपा नेता(BJP Leader) की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। अमेठी से भाजपा नेता जयप्रकाश तिवारी का इलाज लखनऊ के विवेकानंद अस्पताल(Vivekananda Hospital of Lucknow) में चल रहा था। जहां इलाज के दौरान ही बीजेपी नेता जयप्रकाश तिवारी(BJP leader Jayaprakash Tiwari) की मौत हो गई। बीजेपी नेता की मौत से पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं कई नेताओं ने उनकी मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

दरअसल भाजपा नेता जयप्रकाश तिवारी का कई दिनों से लखनऊ के विवेकानंद अस्पताल में इलाज चल रहा था। बीजेपी नेता तिवारी कोरोना संक्रमण की चपेट में थे। कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपनी जांच करवाई थी जिनमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव(Report Positive) आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान बुधवार देर रात वह इस बीमारी से लड़ते-लड़ते हार गए।

इधर उनकी मौत की खबर सुनते ही उनके घर पर लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया है। वहीं इस दुखद घटना को सुनकर पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। साथ ही भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।