आगामी चुनाव से पहले बीजेपी विधायक का इस्तीफा, पूर्व डिप्टी सीएम ने भी छोड़ी पार्टी

BJP MLA

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (upcoming assembly elections 2022) से पहले देशभर की राजनीति मेंं हलचल जारी है और इस्तीफों का सिलसिला तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में एक तरफ यूपी में एक और बीजेपी विधायक जितेंद्र वर्मा (BJP MLA Jitendra Verma) ने इस्तीफा दे दिया है, वही दूसरी तरफ गोवा के पूर्व उप मुख्यमंत्री दयानंद नार्वेकर ने भी आप छोड़ दी है।आगामी चुनाव से पहले यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।हाल ही में इससे पहले भी कई अन्य विधायकों ने पार्टी छोड़ी है। उनके अलावा 3 मंत्रियों ने भी योगी कैबिनेट से इस्तीफा दिया।

GOOD NEWS: कर्मचारियों को अब ऐसे मिलेगी हर महीने पेंशन की राशि, जानें ताजा अपडेट

आगरा के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक जितेंद्र वर्मा ने रविवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और वे सपा में शामिल हो गए है।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजे गए पत्र में जितेंद्र वर्मा ने लिखा है कि मैं भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें। अपने दो लाइन के पत्र में वर्मा ने इसके अलावा कुछ नहीं लिखा है।हालांकि उन्होने बयान जारी कर कहा कि अब वे अखिलेश यादव को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। बीजेपी के दोहरे मानदंड हैं। एक तरफ पार्टी बातें युवाओं की करती है पर उनके चुनाव क्षेत्र में टिकट 75 साल के बुजुर्ग को दे दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)