Coronavirus: BJP नेताओं पर कोरोना का कहर, एक और विधायक निकले पॉजिटिव

नई दिल्ली।

आम आदमी के बाद खास करके बीजेपी नेताओं के पीछे कोरोना हाथ धोकर पीछा पड़ गया है। आए दिन बीजेपी विधायकों और नेताओं के चपेट में आने की खबरें आ रही है। एमपी-यूपी के बाद अब हरियाणा के एक बीजेपी विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले की थानेसर विधानसभा सीट से विधायक चुने गए सुभाष सुधा (Subhash Sudha) की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बता दें कि कोरोना महामारी से कुछ समय पहले ही विधायक सुभाष सुधा का एक ऑपरेशन मेदांता अस्पताल में हुआ था। ऑपरेशन के बाद लंबे समय तक बेड पर रह चुके हैं।

उपायुक्त धीरेंद्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि विधायक सुभाष सुधा की रिपोर्ट पोजटिव आई है और उनका स्वास्थ्य ठीक है। विधायक सुभाष सुधा को बुखार व छाती में इंफेक्शन के चलते शनिवार शाम को गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कोरोना वायरस के लक्षण के चलते डाक्टरों ने उनका कोरोना सैंपल लेकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कोरोना के लक्षण नजर आने पर भाजपा विधायक को मेदांता अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। शनिवार को ही उनसे कोविड-19 की जांच के लिए नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था। इससे पहले सुभाष सुधा को कुरुक्षेत्र के एक निजी अस्पताल में 22 जून को भर्ती कराया गया था।

बता दे कि 21 जून को सूर्यग्रहण के दिन सुभाष सुधा ने ब्रह्म सरोवर के किनारे एक धार्मिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था, जिस कार्यक्रम में वह शामिल हुए थे उसमें कुछ पत्रकारों, साधुओं और नेताओं समेत लगभहग 200 लोग शामिल हुए थे, सुधा के परिवार के सदस्यों को क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है और विधायक के संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगाने की कवायद चल रही है।