सदन में गेम खेलते और तंबाकू खाते दिखे BJP MLA, वायरल हुआ सपा का शेयर किया गया वीडियो

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में विधानसभा की कार्रवाई के दौरान बीजेपी विधायक गेम खेलते और तंबाकू खाते दिखाई दिए।

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (UP) के लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा सत्र चल रहा था जिसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। विधानसभा सत्र के दौरान और इसके स्थगित होने के बाद समाजवादी पार्टी ने सत्ताधारी बीजेपी पर कई आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं सपा ने बीजेपी विधायकों के कुछ वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं, जिसमें सदन की कार्रवाई के दौरान एक बीजेपी विधायक मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं तो दूसरे चोरी-छिपे तंबाकू खा रहे हैं।

 

समाजवादी पार्टी ने अपने टि्वटर हैंडल से बीजेपी के 2 MLA का वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में महोबा बीजेपी विधायक मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं और झांसी के विधायक तंबाकू खा रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सपा ने लिखा कि सदन की गरिमा को बीजेपी तार-तार कर रही है। इनके पास जनता के सवालों के जवाब नहीं है और सदन को इन्होंने अपने मनोरंजन का अड्डा बना रखा है।

Must Read- 88 साल की उम्र में ऑस्कर विजेता लुईस फ्लेचर ने दुनिया को कहा अलविदा, शानदार था एक्टिंग करियर

 

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें महोबा विधायक राकेश गोस्वामी और झांसी विधायक रवि कुमार शर्मा दिखाई दे रहे हैं। गोस्वामी मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं और शर्मा सीट के नीचे छिप कर तंबाकू खा रहे हैं। सपा ने बीजेपी विधायकों के इस रवैया को शर्मनाक और निंदनीय बताया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।