Modi Cabinet Expansion: BJP सांसद को मंत्रिमंडल में नहीं मिली जगह, नाराज 20 नेताओं का इस्तीफा

bjp

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी उठापठक के बीच मोदी कैबिनेट विस्तार (Modi Cabinet Expansion)  के बाद बगावत का सिलसिला शुरु हो गया है।एक तरफ LJP नेता चिराग पासवान ने अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र के बीड जिले से बीजेपी सांसद प्रीतम मुंडे (BJP MP Pritam Munde) को मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से नाराज 20 से अधिक स्थानीय पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है।

MP Assembly 2021 : 9 अगस्त से शुरु होगा विधानसभा का मानसून सत्र, अधिसूचना जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक BJP के स्थानीय नेता ने रविवार को यह जानकारी दी है।उन्होंने बताया कि बीड जिला परिषद और पंचायत समिति के साथ अंबाजोगाई के भाजपा पार्षद, इस्तीफा सौंपने के लिए मुंबई निकल पड़े हैं। पिछले दो दिन में जिन्होंने इस्तीफा दिया है, उनमें बीड जिला परिषद का एक सदस्य और पंचायत समिति का एक सदस्य शामिल है।इसके अलावा BJP जिला महासचिव, युवा इकाई के अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, तहसील अध्यक्ष और भाजपा युवा इकाई के जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र मस्के को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)