इस भाजपा सांसद को थी सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी, बोले रोते हुए रात गुजारी

bjp-mp-manoj-tiwair-said-he-was-praying-for-IAF-pilots-

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने पाकिस्तान पर भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह सुबह 4.30 बजे तक जागते रहे, जब तक कि भारतीय वायु सेना के पायलट सुरक्षित रूप से पाकिस्तान से वापस नहीं आ गए। उन्होंने कहा कि वह जब तक वायु सेना आतंकि ठिकानों को ध्वस्त कर वापस नहीं आई तबतक वह आंखों में आंसु लिए इंतेजार करते रहे। ये बात उन्होंने एक राष्ट्रीय टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कही। सांसद मनोज तिवारी दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं। 

यही नहीं उन्होंने कहा कि उनके समर्थक रात भर उनसे पूछते है कि वह क्यों इतनी रात तक जाग रहे हैं। उनके वाट्सएस से समर्थक उनकी जानकारी हासिल कर रहे थे। उन्होंने कहा पुलवामा हमले के बाद से उन्हें नींद नहीं आई है। वह सीआरपीएफ जवानों की शहादत के बाद से गहरे सदमें में हैं। उन्होंने कहा कि  “मैं सुबह 4.30 बजे तक जाग रहा था, हालांकि कुछ लोगों ने व्हाट्सएप पर नज़र रखी और पूछा कि मैं क्यों जाग रहा हूं। मैं जाग रहा था क्योंकि कुछ ऐसा हो रहा था जिसका इस देश को इंतजार था। ”

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें मंगलवार के हमले की जानकारी थी, तो तिवारी ने कहा, “सर, मैं पुलवामा हमले के बाद से सो नहीं पा रहा हूँ। जब मुझे रात में (सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में) होश आया, तो मेरी आँखों में आँसू थे क्योंकि हमारे सैनिकों के लिए महत्वपूर्ण था कि वे लड़ाकू विमानों में पाकिस्तान में प्रवेश करने के बावजूद वापस लौट जाएँ। और यही वह पल है, जब मैं नरेंद्र मोदी को भी सलाम करता हूं।