बीजेपी सांसद ने की इस्तीफे की पेशकश, बेटे के लिए मांगा टिकट, केन्द्रीय नेतृत्व को लिखा पत्र

BJP MP REETA MAHUGUNA JOSHI

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। एक तरफ दल बदल का सिलसिला तेजी से चल रहा है वही दूसरी तरफ प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा (BJP MP Rita Bahuguna)  ने इस्तीफे की पेशकश की है और इसके बदले बेटे मंयक जोशी को लखनऊ कैंट से टिकट की मांग की है।इसके लिए उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को पत्र भी लिखा है।

MP Weather: मप्र में फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में कोल्ड डे-घने कोहरे का अलर्ट, 3 दिन बाद बारिश

यूपी के प्रयागराज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने केन्द्रीय नेतृत्व को पत्र लिखा है और बेटे मयंक जोशी के लिए लखनऊ कैंट से विधानसभा का टिकट मांगा हैं, इसके लिए उन्होंने खुद सांसद छोड़ने की पेशकश की है। रीता बहुगुणा का कहना है कि अगर मौजूदा सांसद के बेटे को टिकट देने में दिक्कत है तो वो अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं।उनका बेटा मयंक जोशी 2009 से राजनीति में एक्टिव है और लखनऊ कैंट से टिकट के लिए आवेदन किया है, लेकिन अगर पार्टी ने प्रति परिवार केवल 1 व्यक्ति को टिकट देने का फैसला किया है, तो मयंक को टिकट मिलने पर मैं अपनी वर्तमान लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दूंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)