जब बीजेपी सांसद ने मंच पर की पहलवान की पिटाई, वीडियो वायरल

इस बारे में एसोसिएशन का कहना है कि उस युवा पहलवान ने नियमों का पालन नहीं किया और अनुशासनहीनता की जिसके कारण उसे डिसक्वालीफाई कर दिया गया था।

बीजेपी सांसद

रांची, डेस्क रिपोर्ट। यूपी के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (UP BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में वे एक पहलवान को चांटा मारते हुए साफ नजर आ रहे हैं। यह पहलवान अपने साथ हो रहे अन्याय की फरियाद सांसद जी को सुनाने गया था।

यह भी पढ़े.. MP News: प्राचार्य-पटवारी निलंबित, 28 कर्मचारियों को नोटिस, 4 का वेतन काटा, 19 पर जुर्माना

मौका था रांची के खेल गांव स्थित शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में चल रहे अंडर 15 नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप का। चैंपियनशिप का पहला दिन था और सांसद बृजभूषण सिंह इस टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि थे। 15 वर्ष से कम आयु वर्ग के लिए आयोजित की जा रही इस चैंपियनशिप में एक पहलवान डिसक्वालीफाई कर दिया गया। कारण बताया गया कि उसकी उम्र ज्यादा है और उसने कम बताई।

दरअसल, उत्तर प्रदेश का रहने वाला यह पहलवान चैंपियनशिप से बाहर होने के कारण परेशान हो गया और सीधा मंच पर जाकर सांसद जी से अपनी पीड़ा बताने लगा। बस, फिर क्या था। सांसद जी का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने आव देखा ना ताव उसमें चांटा जड़ दिया। इसके बाद पहलवान को मंच से नीचे उतार दिया गया हालांकि इस वाकये के बाद वहां पर हंगामा मच गया।

यह भी पढ़े.. MP पंचायत चुनाव: आयुक्त ने दिए ये निर्देश, इन सीटों पर चुनाव प्रक्रिया रोकी, अधिकारियों को बांटे कार्य

इस बारे में एसोसिएशन का कहना है कि उस युवा पहलवान ने नियमों का पालन नहीं किया और अनुशासनहीनता की जिसके कारण उसे डिसक्वालीफाई कर दिया गया था। नियमों से परे कोई नहीं है। हालांकि सांसद जी का चाटा मारना भी बेहद आपत्तिजनक है। लेकिन इस पर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है। यूपी से गोंडा से सांसद रह चुके बृजभूषण वर्तमान में कैसरगंज से सांसद हैं। उन्होंने भी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया।