भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र , किसानों के लिए की ये बड़ी मांग

भाजपा सांसद वरुण गांधी की ये मांग ऐसे समय में आई है जब किसान पिछले 10 महीनों से सड़क पर कृषि क़ानूनों को वापस लेने की जिद पर अड़ा है

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने गन्ने के मूल्य में 25 रुपये प्रति क्विंटल की वृद्धि करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धन्यवाद दिया है। इस वृद्धि के साथ गन्ने का मूल्य 350 रुपये प्रति क्विंटल हो गया है। लेकिन वरुण गांधी ने पत्र लिखकर इस मूल्य वृद्धि को बढ़ाकर 400 रुपयर प्रति क्विंटल करने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गन्ने के मूल्य में 25 रुपयर प्रति क्विंटल की वृध्दि के प्रति मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए एक पत्र लिखकर सीएम योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया है कि गन्ना उत्तर प्रदेश की प्रमुख फसल है इससे करीब 50 लाख किसान परिवार जुड़े हैं। मेरे क्षेत्र के किसानों ने मेरे माध्यम से आपको अवगत  कराने के लिए निवेदन किया है कि पिछले कुछ समय में खाद, बीज, कीटनाशक, बिजली , पानी, डीजल सब महंगा हो गया है इसलिए ये वृद्धि अपर्याप्त है।

ये भी पढ़ें – एक पलंग पर तीन बच्चे देख भड़के विधायक, लगाई फटकार, मंत्री को लगाया फोन

वरुण गांधी  ने पत्र में आदित्यनाथ से निवेदन किया है कि गन्ने के मूल्य में और वृद्धि कर इसे 350 की जगह 400 रुपये प्रति क्विंटल कर दिया जाये , उन्होंने सुझाव दिया कि यदि सरकार ऐसा नहीं कर सकती है तो 50 रुपये प्रति क्विंटल का बोनस घोषित किया जाए।

ये भी पढ़ें – आखिर कहाँ से और कैसे आया कोरोना, इसकी दोबारा जांच शुरू करेगा डब्ल्यूएचओ, एक्स्पर्ट्स की बनाई नई टीम

गौरतलब है कि भाजपा सांसद वरुण गांधी की ये मांग ऐसे समय में आई है जब किसान पिछले 10 महीनों से सड़क पर कृषि क़ानूनों को वापस लेने की जिद पर अड़ा है खास बात ये भी है कि वरुण गांधी ने आज ही पत्र लिखा है जब किसानों ने भारत बंद कराया है।

ये भी पढ़ें – मप्र राज्यसभा चुनाव : एल मुरुगन बने राज्यसभा सांसद, रिटर्निंग ऑफिसर ने की घोषणा