बीजेपी ने पॉलिटिक्स ऑफ़ परफॉर्मेंस के नए युग की शुरुआत की है, हरियाणा चुनाव नतीजों पर बोले अमित शाह

कांग्रेस को वोट बैंक को लुभाने के लिए देश का अपमान करने वाला बताया है। इतना ही नहीं अमित शाह ने इस जीत को राजनीति मैं परफॉर्मेंस की अहमियत की भी बात कही है।

Amit shah on Haryana Results

Amit shah on Haryana Results : हरियाणा के चुनावी नतीजे को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने एक पर पोस्ट हरियाणा की जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया है। अपने इस पोस्ट में अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और हरियाणा भाजपा प्रदेशअध्यक्ष मोहनलाल बडोली को भी शुभकामनाएं दी हैं।

अपने इस पोस्ट में अमित शाह ने राहुल गांधी समेत कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है और कांग्रेस को वोट बैंक को लुभाने के लिए देश का अपमान करने वाला बताया है। इतना ही नहीं अमित शाह ने इस जीत को राजनीति मैं परफॉर्मेंस की अहमियत की भी बात कही है।

अपने इस पोस्ट में अमित शाह ने सबसे पहले राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए लिखा कि “अपने वोट बैंक के लिए विदेश में जाकर देश का अपमान करने वालों को किसानों और जवानों की भूमि हरियाणा ने सबक सिखाया है”

अमित शाह ने लगातार तीसरी बार बीजेपी को बहुमत देने पर हरियाणा की जनता का भी हृदय से आभार व्यक्त किया है साथ ही वरिष्ठ नेतृत्व के साथ राज्य के भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व को भी उन्होंने बधाई दी है।

बीजेपी ने पॉलिटिक्स ऑफ़ परफॉर्मेंस के नए युग की शुरुआत

शाह ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार भाजपा ने पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस के एक नए युग की शुरुआत की है उसमें जनता का अटूट विश्वास है, और इस विश्वास का सीधा-सीधा उदाहरण मध्य प्रदेश हरियाणा और अन्य राज्यों में भाजपा की सरकार का विजय होना है।

कांग्रेस के झूठे वादों को जनता ने नकारा

लोकसभा चुनाव का भी जिक्र करते हुए अमित शाह ने लिखा कि किस तरह कांग्रेस के झूठे वादों को जनता ने बार-बार नकारा है और जनता लगातार किस तरह भाजपा के साथ चट्टान की तरह दृढ़ता से खड़ी हुई है यह नतीजा इस बात का साफ तौर पर परिणाम है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News