बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, पीएम मोदी ने जताया दुख

एक महीना पहले वे कोरोना संक्रमित हो गए थे।  कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें हालत गंभीर होने पर चेन्नई की अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, सुबह उनको हृदयाघात हुआ जिसके चलते उनका निधन हो गया। वे 66 वर्ष के थे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट| गुजरात (Gujrat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज (Rajyasabha MP Abhay Bhardwaj) का मंगलवार को निधन हो गया। एक महीना पहले वे कोरोना संक्रमित हो गए थे।  कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें हालत गंभीर होने पर चेन्नई की अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, सुबह उनको हृदयाघात हुआ जिसके चलते उनका निधन हो गया। वे 66 वर्ष के थे।

सांसद अभय भारद्वाज के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया है| उन्होंने कहा कि श्री अभय भारद्वाज जी एक प्रतिष्ठित वकील थे और सेवा करने वाले समाज में सबसे आगे थे। यह दुख की बात है कि हमने एक उज्ज्वल और आनंदमय इंसान को खो दिया है, जो हमेशा राष्ट्रीय विकास के बारे में सोचते थे । उनके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। शांति।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा-गुजरात से राज्यसभा सांसद श्री अभय भारद्वाज जी के निधन से अत्यधिक दु:ख हुआ। राष्ट्र और अंत्योदय के उत्थान के लिए वे अंतिम सांस तक कार्य करते रहे। उनके रूप में आज हमने एक रत्न को खो दिया। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति दें! ॐ शांति!