राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की तीसरी सूची, यहाँ देखें किसे कहां से मिला टिकट

Amit Sengar
Published on -
bjp candidates list

Rajasthan BJP Candidate List : राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की घोषणा कर दी है। इस सूची में भाजपा ने 58 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। वहीं भाजपा ने इस सूची में कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने गहलोत की विधानसभा सीट सरदारपुरा से डॉ महेंद्र सिंह राठौड़ को टिकट दिया है।

बागी उम्मीदवारों को मिला टिकट

बता दें कि बीजेपी ने एक दिन बाद पहले पार्टी में शामिल हुए सुभाष मील को खंडेला, उदय लाल डांगी को वल्लभनगर और दर्शन सिंह गुर्जर को करौली से उम्मीदवार बनाया है। वहीं पार्टी ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आने वाली सुमित्रा पूनियां को भी टिकट दिया है।

भाजपा ने 182 सीटों पर अपने प्रत्याशी के नामों की घोषणा

गौरतलब है कि भाजपा ने इससे पहले दो सूची जारी कर कुल 124 उम्मीदावारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इस तीसरी लिस्ट के बाद प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से कुल 182 सीटों पर अपने प्रत्याशी के नामों की घोषणा कर दी है। अभी शेष 18 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होना बाकी है।

यहाँ देखें सूची

bjp

bjp

bjp

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की तीसरी सूची, यहाँ देखें किसे कहां से मिला टिकट

bjp


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News