बीजेपी कार्यकर्ता ने पूर्व कांग्रेस विधायक को जड़ा थप्पड़, धक्का मुक्की, वीडियो वायरल

विधायक

धर्मशाला, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस के पूर्व विधायक जगजीवन पाल (Former MLA Jagjivan Pal) को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है।पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के सुलह विधानसभा क्षेत्र का है।हालांकि घटना के बाद पुलिस ने आऱोपी बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।वही कांग्रेस (Congress) ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

MP Weather Alert : जल्द बदलेगा मप्र का मौसम, आज इन जिलों में बारिश के आसार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरा मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के सुलह विधानसभा क्षेत्र का है। जहां सुलह विधानसभा चुनाव क्षेत्र (Sulh Assembly Constituency)  की रड़ा पंचायत में पंचायत भवन के शिलान्यास का कार्यक्रम रखा गया था, भाजपा विधायक और विधानसभा स्पीकर विपिन सिंह परमार शिलान्यास करने वाले थे, लेकिन पंचायत प्रधान और बाकी सदस्यों को शिलान्यास की जानकारी नहीं थी और इसी बात पर पूर्व विधायक जगजीवन पाल भी परमार का विरोध करने जा रहे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)