दीपावली पर बोनस की घोषणा, खाते में आएंगे अधिकतम 40000 तक रुपए, इन कर्मियों को मिलेगा लाभ

Kashish Trivedi
Published on -
employees

Bonus, Employees Bonus : हरियाणा सरकार द्वारा कृषि बोर्ड विपणन के कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया गया है। उन्हें बोनस का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए घोषणा कर दी गई है। वहीं उन्हें एक्स ग्रेसिया राशि का भी भुगतान किया जाएगा।

हरियाणा के मंत्री जेपी दलाल में शनिवार को कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा हर वर्ग के कल्याण के लिए महत्वपूर्ण फैसला लिया जा रहा है। हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा देते हुए बोनस की घोषणा की गई है। जल्द उनके खाते में राशि भेजी जाएगी।

कृषि मंत्री दलाल ने बताया कि कृषि विपणन बोर्ड के ग्रुप बी सी और डी के कर्मचारियों को वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए बेसिक पे का 15% या अधिकतम 40 हजार रुपए तक का परफॉर्मेंस अवार्ड दिया जाएगा।

ऐसे में हरियाणा के लाखों कर्मचारियों को उनके वेतन के साथ बोनस राशि का भुगतान किया जाएगा। वेतन के साथ ही महंगाई भत्ते में भी बढ़ोतरी के आदेश से जारी किए गए हैं। जिसका लाभ कर्मचारियों को मिलेगा। पेंशनर्स के पेंशन में भी बढ़ोतरी का लाभ उन्हें दिया जाएगा।

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा विशेष पुलिस अधिकारियों को दिवाली का तोहफा दिया गया था। उनके मासिक मानदेय में 2000 की वृद्धि की गई थी। वहीं शहरी चौकीदारों सफाई कर्मचारी और ट्यूबवेल ऑपरेटर के खाते में दिवाली की मिठाई के लिए 501 रुपए भेजने की घोषणा की गई थी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News