Breaking News : विस्फोट से गुंजा जिला न्यायालय परिसर, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (punjab) के लुधियाना (ludhiana) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जिला न्यायालय परिसर में बड़ा विस्फोट (Ludhiana blast) हुआ है। इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हो गए हैं। दरअसल पंजाब के लुधियाना में जिला न्यायालय परिसर दूसरी मंजिल में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीँ पांच घायल हो गए हैं। यह विस्फोट परिसर की तीसरी मंजिल पर हुआ। पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

शुरुआती रिपोर्ट में कई और लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक धमाका कथित तौर पर तीसरी मंजिल के वॉशरूम में हुआ। सूत्रों ने कहा है कि यह एक “शक्तिशाली विस्फोटक” प्रतीत होता है दरअसल विस्फोट से वॉशरूम की दीवारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं और खिड़की के शीशे टूट गए हैं।

Breaking News : विस्फोट से गुंजा जिला न्यायालय परिसर, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

Read More : MP Panchayat Election: पंचायत चुनावों को लेकर सबसे बड़ी खबर, विधानसभा में पेश हुआ संकल्प

हालांकि अब तक मृतकों की पुष्टि नहीं हो पाई है। वही सामने आई पहली तस्वीर से यह तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्लास्ट के बाद कोर्ट की इमारत को बड़ा नुकसान पहुंचा है। डिस्ट्रिक्ट कोर्ट परिसर में ब्लास्ट के बाद अधिकारी दल मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

Breaking News : विस्फोट से गुंजा जिला न्यायालय परिसर, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

हालांकि कोर्ट में धमाका किसने और क्यों किया है। इस वजह का पता लगाया जा रहा है। वही आशंका जताई जा रही है कि यह बड़ा हादसा हो सकता है। बता दें कि ये कोर्ट परिसर 6 मंजिला इमारत है जबकि धमाका तीसरी मंजिल पर हुआ है। वही धमाका इतना जोरदार है कि घायलों के खून के छींटे छत पर दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह आईईडी धमाका है।