CA Final Results Out : इंदौर की छात्रा ने मारी बाजी, हासिल की सेकंड रैंक, यहां देखें रिजल्ट

CA Final Results Out : आज इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) सीए फाइनल का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस रिजल्ट को आइसीएआइ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

CA Final Results Out : आज इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) सीए फाइनल का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस रिजल्ट को आइसीएआइ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। आप आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर क्लिक कर रिजल्ट देखें। आज जारी हुए रिजल्ट में दिल्ली के हर्ष चौधरी पहले नंबर पर रहे। वहीं इंदौर की शिखा ने आल इंडिया में दूसरी रेंक हासिल की है।

Ca final result

पहली और दूसरी रेंक में सिर्फ एक नंबर का अंतर है। दरअसल, हर्ष चौधरी के 800 में से कुल 618 नंबर आए है वहीं शिखा के 617 नंबर हासिल हुए है। इसके अलावा मेंगलुरु की छात्रा रामयाश्री ने भी टॉप किया है। उसको भी 800 में से कुल 617 नंबर हासिल हुए है। उसके बाद फिर तीसरे नंबर पर दिल्ली की मानसी ने 613 नंबर हासिल किए है। आप भी अगर अपना सीए का रिजल्ट देखना चाहते हैं तो आप इस प्रोसेस को फॉलो कर के रिजल्ट देख सकते हैं।

ऐसे देखें रिजल्ट –

  • आइसीएआइ की आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org से विद्यार्थी अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
  • रिजल्ट देखने के लिए रोल नंबर व रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करना होगा।
  • रिजल्ट में विद्यार्थियों के नाम, रोल नंबर, प्रत्येक ग्रुप में नंबर प्राप्त की जानकारी के साथ क्वालिफाइंग स्टेट्स और टोटल नंबर की डिटेल दी जाएगी।
  • रिजल्ट देखने के लिए विद्यार्थियों को आइसीएआई के होम पेज पर क्लिक करना हॉग। यहां जाकर फाइनल रिजल्ट की लिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद आपको रोल नंबर का बॉक्स दिखेगा।
  • यहां आपको रोल नंबर, पंजीकरण संख्या, पिन नंबर दर्ज कर लॉगिन करना होगा।
  • उसके बाद सीए रिजल्ट फाइनल स्कोरकार्ड आपको दिख जाएगा।
  • इस रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए आप प्रिंट पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकेंगे या फिर प्रिंटआउट निकाल कर भी रख सकते हैं।