2000 Note News : कैश ऑन डिलीवरी में Zomato पर 2000 के नोटों की भरमार, कंपनी ने ट्वीट कर शेयर किया आंकड़ा

zomato, 2000 note news

2000 Note News : आरबीआई ने जब से देश में 2000 के नोटों को वापस लेने के आदेश जारी किए हैं तब से हर जगह हलचल मची हुई है। कई लोग नोट बदलवाने के लिए बैंकों की लाइन में खड़े हो रहे हैं तो कई अपने पास रखे नोटों को जल्द से जल्द खर्च करने में लगे हुए हैं। हाल ही में इसको लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

हाल ही में फूड डिलीवरी एप जोमैटो ने एक हैरान कर देने वाला आंकड़ा पेश किया है जिसमें ये बताया गया है कि जब से 2 हजार के नोट बंद किए गए है तब से जोमैटो पर कैश ऑन डिलीवरी में 2000 के नोटों की भरमार हो गई है। अभी तक कैश ऑन डिलीवरी में जितने भी ऑर्डर मिल रहे हैं उसमें से करीब 72 फीसदी लोग 2000 रूपये के नोट दे रहे हैं। इसकी जानकारी जोमैटो ने ट्वीट कर दी है। ये ट्वीट कंपनी ने सोमवार के दिन किया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।