Chamba Hill Station: दीवाना बना देगी चंबा की मनमोहक वादियां, एक बार जाने के बाद लौटने का नहीं होगा मन

Chamba Hill Station

Chamba Hill Station Himachal: भारत में घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। ऐतिहासिक स्थल, धार्मिक स्थान या फिर नदी, पहाड़ और झरने सभी की खूबसूरती पर्यटकों को अक्सर ही अपनी और आकर्षित करती है। देवभूमि उत्तराखंड हो या फिर हिमाचल की हसीन वादियां सब कुछ पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है।

हिमाचल में कई खूबसूरत हिल स्टेशन मौजूद है जहां से बड़ी-बड़ी पर्वत श्रृंखलाओं का दीदार किया जा सकता है। गर्मी की छुट्टियां बिताने के लिए अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो यहां के चंबा हिल स्टेशन का दीदार कर सकते हैं। यह जगह प्राकृतिक सौंदर्य और संस्कृति से भरी हुई है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।