Cheap Market Of Rajasthan: देशभर में प्रसिद्ध है राजस्थान के ये 5 मार्केट, सस्ते दामों में मिलती है जरूरत की हर चीज

Cheap Market Of Rajasthan

Cheap Market Of Rajasthan Hindi: भारत एक ऐसा देश है जहां के सभी राज्य अपनी अपनी अलग-अलग संस्कृति, परिधान, भाषा, पर्यटक स्थल और खान पान के लिए पहचाने जाते हैं। कुछ जगह ऐसी भी है जो अपने विशेष बाजारों के लिए पहचाने जाते हैं और स्थानीय लोगों के अलावा पर्यटक जब इन जगहों पर घूमने के लिए पहुंचते हैं तो इन बाजारों में शॉपिंग करना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं।

अपनी समृद्ध संस्कृति और अनोखे इतिहास के लिए पहचाना जाने वाला राजस्थान घूमने फिरने के लिए लिहाज से बहुत ही शानदार जगह है। यहां के पर्यटक स्थलों का दीदार करने के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं और यहां मिलने वाले कुछ व्यंजन ऐसे हैं जिन्हें देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में बेहतरीन स्वाद के लिए पहचाना जाता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।