गरियाबंद में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, जवान शहीद

ied blast

Chhattisgrh News :  छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ गरियाबंद में मतददान के बाद वापस लौट रही पोलिंग पार्टी को नक्सलियों ने निशाना बनाया है। आईईडी ब्लास्ट में ITBP का जवान शहीद हो गया। सुबह धमतरी में भी सीआरपीएफ की टीम पर नक्सली हमला हुआ था। गश्त पर निकले CRPF और DRG की टीम पर नक्सलियों ने एक के बाद एक IED ब्लास्ट किए। इस दौरान बाइक में सवार 2 CRPF जवान बाल-बाल बचे।

यह है पूरी घटना

धमतरी हमले के बारे में अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों की टीम मतदान दल को सुरक्षा प्रदान करने निकली थी। मौके पर दो IED होने की पुष्टि हुई है। नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए यह ब्लास्ट किया गया था। कल ही नक्सलियों के द्वारा मतदान बहिष्कार के बैनर-पोस्टर लगाए गए थे। इसे देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा नक्सल प्रभावित इलाकों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News