हैदराबाद Rave Party से राजनेताओं व सेलिब्रिटी के बच्चे गिरफ्तार

खास बात यहा है कि हैदराबाद पुलिस ने जो 12 फरवरी को नशे के खिलाफ गाना लॉन्च किया था उसे राहुल सिपलिगुंज ने ही गाया था।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है, बताया जा रहा है यह कार्रवाई बंजारा हिल्स (Banjara Hills) के एक फाइव स्टार होटल के पब में की गई है जिसमें रेव पार्टी (hyderabad rave party) चल रही थी, पुलिस ने मौके से 142 लोगों को हिरासत में लिया है, जानकारी के मुताबिक, इसमें कई वीआईपी और ऐक्टर, राजनेताओं के बच्चे भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : ग्रुप सी के 410 पदों पर निकली भर्ती, जानें योग्यता व सैलेरी

आपको बता दें कि बॉलिवुड के चर्चित आर्यन ड्रग केस के बाद अब साउथ सिनेमा (South Industry Drug Case) से भी ऐसी ही एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहाँ पुलिस ने 142 लोगों को कोकीन और वीड जैसी प्रतिबंधित नशे की सामग्री के साथ हिरासत में लिया है।

मीडिया खबरों के अनुसार, हैदराबाद पुलिस की फोर्स टीम ने ऐक्टर नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला व जो मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी शामिल हैं। वहीं नागाबाबू ने बाद में एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे भी शामिल बताए जा रहे है, इसके साथ ही, गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल हैं, खास बात यहा है कि हैदराबाद पुलिस ने जो 12 फरवरी को नशे के खिलाफ गाना लॉन्च किया था उसे राहुल सिपलिगुंज ने ही गाया था।

यह भी पढ़े…जबलपुर- सोशल मीडिया में भड़काऊ या आपत्तिजनक पोस्ट की तो लग सकता है NSA

बंजारा हिल्स के एसएचओ शिवा चंद्र को इस लापरवाही के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। उनकी जगह टास्क फोर्स से के नागेश्वर राव को तैनात किया गया है। होटल में यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है जब पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। इस उद्देश्य के लिए एक नया हैदराबाद – नारकोटिक्स प्रवर्तन विंग का गठन भी किया गया है और ड्रग्स बेचने या लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा है।