सीएम का बड़ा ऐलान-1 महीने में होगी 25000 पदों पर भर्ती, जल्द जारी होंगे विज्ञापन

Pooja Khodani
Updated on -
mp job alert 2022

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब में मंत्रिमंडल विस्तार (Punjab Cabinet expansion) के बाद के सीएम भगवंत मान (CM Minister Bhagwant Mann) ने बड़ी घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने पहली कैबिनेट बैठक में युवाओं को लेकर बड़ा फैसला लिया है। भगवंत मान कैबिनेट ने 25,000 पदों पर सरकारी नौकरियां प्रदान करने का प्रस्ताव पारित किया है, जिसमें पंजाब पुलिस विभाग में 10,000 रिक्तियां और अन्य सरकारी विभागों में 15,000 रिक्तियां शामिल हैं।खास बात ये है कि एक महीने के अंदर खाली पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

April Holiday 2022: अप्रैल महीने में इतनी रहेंगी छुट्टियां और त्यौहार, यहां देखें लिस्ट

भगवंत मान ने ट्वीट कर लिखा है कि मैंने कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता (Punjab Cabinet Meeting) की। पंजाब कैबिनेट ने एक महीने के अंदर 25 हजार सरकारी नौकरियों (Government Jobs 2022) के नोटिफिकेशन पर अपनी मुहर लगाई है। जैसा कि हमने चुनाव से पहले वादा किया था कि पंजाब के युवाओं के लिए नौकरियों के अवसर आम आदमी पार्टी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता पर होंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)