Good News : सीएम का बड़ा ऐलान- अस्थायी कर्मचारियों को जल्द किया जाएगा नियमित, 370 कर्मियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Pooja Khodani
Published on -
employees news

MCD Employees News : दिल्ली के एमसीडी के संविदा कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। आज नाग पंचमी के मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम के संविदा कर्मचारियों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि जल्द सभी कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा। जो चुनाव से पहले वादा किया था, उसे जरूर पूरा किया जाएगा। वह एमसीडी के कर्मचारियों को समय पर वेतन भुगतान के लिए नगर निगम द्वारा आयोजित एक अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

सीएम ने कहा कि चुनाव से पहले मैंने सबको ये गारंटी दिया था की कर्मचारियों को नियमित करूंगा, वो आज मैं कर रहा हूं। मैं जो कहता हूं, वो करता हूं।  नियमित करना बहुत बड़ा काम है,बाकि लोगों को भी नियमित किया जायेगा। थोड़ा समय लग सकता है लेकिन सबको नियमित किया जायेगा। अब आप लोगों के अकाउंट में एक तारीख को सेलरी मिल जाएगी। एमसीडी में कर्मचारी वहीं है और अधिकारिकारी भी वहीं हैं, अगर कुछ बदला है तो वो है, MCD की सरकार। अब ईमादार सरकार है,  इसलिए सबको टाइम से सैलरी मिल जाती है। एमसीडी के कर्मचारियों को पिछले दो महीने से समय पर वेतन मिल रहा है और नगर निगम का कर संग्रह भी बढ़ा है क्योंकि ‘‘यहां एक ईमानदार व्यवस्था का शासन है’’।

आज 317 कर्मचारियों को पक्का करने के सौंपे सर्टिफिकेट

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि आज नगर निगम के कर्मचारियों से मिला, उनकी तनख़्वाह अब महीने की पहली तारीख़ को आने लगी है। सभी बेहद खुश थे। आज 317 कर्मचारियों को पक्का करने के सर्टिफिकेट भी सौंपे, बाक़ी कर्मचारियों को भी जल्द पक्का करेंगे। हर वादा पूरा करेंगे। सब मिलकर दिल्ली को साफ़-सुथरा शहर बनाएँगे, जनता को भी इस अभियान में जोड़ेंगे। 13 साल बाद MCD कर्मचारियों को अब महीने की पहली तारीख़ को तनख़्वाह मिलने लगी है। आज निगम के उन सभी कर्मचारियों से मिला, सभी बेहद खुश हैं।

 

 


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News