झारखंड पहुंचे सीएम डॉ मोहन यादव ने बताई धर्म मार्ग की परिभाषा, हेमंत सोरेन सरकार पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा यहाँ तो सिर्फ घोटाले हैं 1000 करोड़ का मनरेगा का घोटाला, यहाँ तो गिनती करना मुश्किल है 600 करोड़ जमीन घोटाला,  1000 करोड़ का खरीद घोटाला, सेना की जमीन का घोटाला, शराब घोटाला पता नहीं कितने घोटाले हैं।

Atul Saxena
Published on -
CM Dr Mohan Yadav

CM Dr Mohan Yadav in Jharkhand : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भाजपा के स्टार प्रचारक हैं वे आज पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने झारखंड पहुंचे, उन्होंने गोड्डा गोड्डा जिले की महगामा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अशोक कुमार भगत के समर्थन में सभा की, यहाँ उन्होंने धर्म की परिभाषा बताई और मध्य प्रदेश सरकार द्वारा शस्त्र पूजा के लिए किये किये गए अवकाश का जिक्र करते हुए ह्मंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा।

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करते ही सीएम डॉ मोहन यादव की जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी, उन्होंने कहा ये जनसैलाब डबल इंजन सरकार के प्रति उत्साह एवं चहुंओर विकास का कमल खिलने का संकेत दे रहा है। मुख्यमंत्री ने X पर लिखा- महगामा में देवतुल्य जनता की स्नेह वर्षा के समक्ष नतमस्तक हूं। यह स्नेह प्रमाण है कि सोरेन सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता इस बार प्रत्येक वर्ग के उत्थान हेतु समर्पित डबल इंजन सरकार को विजय का आशीर्वाद देने जा रही है।

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे एक भी देवी देवता ऐसे नहीं है जिनके हाथ में अस्त्र शस्त्र ना हो , लेकिन झारखंड की सरकार ने कभी शस्त्र पूजा की बात की? क्या सरकार ने कभी शस्त्र पूजा की ? पुलिस के पास शस्त्र है डीआरपी लाइन जाइए वहां पूजा कीजिये, थाने में पूजा करो लेकिन ये नहीं करेंगे क्योंकि इन्हें एक धर्म विशेष के वोट चाहिए, इन्हें हिन्दुओं से कोई मतलब नहीं।

मुख्यमंत्री ने बताया क्या है धर्म का मार्ग 

मोहन यादव ने कहा कि हमारे तो देवी देवताओं के एक हाथ में शस्त्र और दूसरे में शास्त्र तभी तो वो धर्म मार्ग कहलाता है, अरे धर्म मार्ग का मतलब ही यही है कि जहाँ अधर्म हो वहां धर्म अनुरागी खड़ा दिखे, मुझे ख़ुशी है कि मध्य प्रदेश में सभी त्यौहार सरकारी स्तर पर मनाना शुरू किये, मुख्यमंत्री, विधायक, सांसद सब इसमें शामिल हुए।

घोटाले गिनाकर हेमंत सोरेन सरकार पर साधा निशाना 

यहाँ तो सिर्फ घोटाले हैं 1000 करोड़ का मनरेगा का घोटाला, यहाँ तो गिनती करना मुश्किल है 600 करोड़ जमीन घोटाला,  1000 करोड़ का खरीद घोटाला, सेना की जमीन का घोटाला, शराब घोटाला पता नहीं कितने घोटाले हैं। अब  इन्हें घर भेजो, यहाँ से कमल खिलेगा और झारखंड देश के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगा।

 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News