दिल्ली में सीएम शिवराज ने केजरीवाल पर कसा तंज, कही ये बात

Delhi News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj) आज एमसीडी चुनाव (MCd Election) को लेकर दिल्ली पहुंचे। यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान शिवराज ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केजरीवाल (Kejriwal) को गिरगिट से भी तेज रंग बदलने वाला और भस्मासुर जैसे नाम दिए। इसके अलावा उन्होंने राम मंदिर का विरोध कर अब श्रीराम का नाम जप रहे केजरीवाल को लेकर बहुत सी बातें कही।

अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केजरीवाल एक भस्मासुर है जो अपने गुरु का ही कबाड़ा कर बैठे। वह गिरगिट से भी तेज रंग बदलना जानते हैं इसलिए उनके धोखे में नहीं आना है। इस तरह के शब्दों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने केजरीवाल और आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह केवल खोखला प्रचार करना जानते हैं जबकि भाजपा सेवा को ही अपना काम मानती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।