CM Yogi ने तेंदुए के बच्चे को हाथों से पिलाया दूध, वीडियो में नजर आया पशु प्रेम

गोरखपुर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आते रहते हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मुख्यमंत्री का पशु प्रेम साफ तौर से नजर आया।

योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर के चिड़ियाघर का दौरा करने के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने तेंदुए के शावक को अपनी गोद में लेकर बोतल से दूध पिलाया। तेंदुए का शावक दूध पीने से हिचकिचा रहा था। इसके बाद वहां मौजूद टीम उसे योगी आदित्यनाथ के पास लेकर पहुंची।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।