Farmers Protest : कृषि मंत्री का बेतुका बयान- आत्महत्या करने वाले किसान कायर

बेंगलुरु, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ देश में किसानों आंदोलन (Farmers Protest) चल रहा है और केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) उन्हें मनाने की कोशिश में जुटी है वही दूसरी तरफ कर्नाटक (Karnataka) के कृषि मंत्री बीसी पाटिल (Agriculture Minister BC Patil) ने किसानों (Farmers) पर विवादित बयान देकर सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।

पाटिल का कहना है कि आत्महत्या (Suicide) करने वाले किसान कायर हैं। कोडागु जिले के पोनमपेट में किसानों को संबोधित करते हुए कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने कहा,जो किसान आत्महत्या करते हैं वह कायर हैं।केवल वह डरपोक ही आत्महत्या करते हैं,जो अपनी पत्नी एवं बच्चों की देख-रेख नहीं कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)