कांग्रेस ने गुजरात- हिमाचल प्रदेश चुनावों के लिए नियुक्त किये ऑब्जर्वर, इन्हें मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के कुछ राज्यों में सिमट कर रह गई देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस (Congress) की निगाहें अब गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनावों पर हैं।  इस साल के आखिर तक दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस ने इसके लिए बड़े नेताओं को ऑब्जर्वर बनाकर जिम्मेदारी (Congress appointed observers) सौंपी है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने आज दोनों राज्यों के लिए सीनियर ऑब्जर्वर और ऑब्जर्वर की नियुक्ति की है। पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Elections) के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) को सीनियर ऑब्जर्वर बनाया है उनके साथ टीएस सिंह देव और मिलिंद देवड़ा जैसे वरिष्ठ नेताओं को ऑब्जर्वर बनाया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....