नाव में चढ़ने के दौरान पानी में गिरे कांग्रेस नेता, मची अफरा-तफरी

वाराणसी।

 कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी आज शुक्रवार सुबह नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ गिरफ्तार हुए लोगों से मिलने वाराणसी पहुंचीं।  प्रियंका गांधी राम घाट जाने के लिए नाव पर बैठने जा रही थीं, तभी वहां आपाधापी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पानी में गिर गए। हालांकि वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें संभाल लिया।फिर भी लल्लू गिले हो गए।

हादसा उस वक्त हुआ जब प्रियंका गांधी के साथ रामघाट जाते वक्त नाव पर चढ़ रहे थे। उसी दौरान धक्का मुक्का में उनका पैर गंगा नदी में फिसल गया। इस घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता में अफरा तफरी मच गई।वहीं गंगा नदी में गिरने के कारण अजय कुमार लल्लू के कपड़े पूरी तरह भीग गए।

 वही प्रियंका के आगमन के दौरान राजघाट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात भी मचाया और दर्शनथियों को धक्का भी दिया, विवाद यहां तक पहुंचा कि कार्यकर्ताओं ने मौके पर रखी चौकी भी तोड़ डाली। इस दौरान कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने प्रियंका से मुलाकात को लेकर हंगामा किया। उन्‍होंने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको प्रियंका से नही मिलने दिया है। विरोध स्‍वरुप अब वो कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगी, इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ।