Coronavirus: मुख्यमंत्री के बाद पूर्व CM कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बैंगलुरु, डेस्क रिपोर्ट

देश में कोरोना (corona) संक्रमितों की संख्या 18 लाख के पार पहुंच गई है, आम से लेकर खास तक इसकी चपेट में तेजी से आ रहे है।खास करके कर्नाटक (Karnataka) में इसका कहर तेजी से बरप रहा है।मुख्यमंत्री बी एस येदुरप्पा (Chief Minister BS Yedurappa) के बाद विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

दरअसल, कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने मंगलवार की सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव निकले हैं और डॉक्टरों की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हैं, उन्होंने ट्वीट में सलाह दी कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वो लक्षणों को लेकर सावधान रहें और खुद को क्वारंटीन कर लें।

सिद्धारमैया के साथ उनकी उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और बेटा खुद आइसोलेशन में चला गया है। इस समय बेंगलुरु में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इस महामारी के चलते बेंगलुरु में लॉक डाउन को बढ़ाया गया है।

बता दे कि भारत में अब तक करीब 18.55 लाख लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से करीब 39 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी खबर ये है कि 12,30,000 से भी अधिक लोग सही हो चुके हैं। यानी एक्टिव मामले अब करीब 5.85 लाख बचे हैं। इनमें भी गंभीर रूप से सिर्फ 8,944 लोग ही बीमार हैं।