Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान राज्य सभा में हंगामा, भाजपा बोली माफ़ी मांगें, पीएम मोदी ने भी कही बड़ी बात

Congress President Mallikarjun Kharge Statement Controversy: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भाजपा ने कड़ा एतराज जताया है, भाजपा ने खड़गे के बयान को उनकी पार्टी की मानसिकता बताया और कड़े शब्दों में निंदा की। उधर राज्य सभा में भी भाजपा (BJP) ने मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस (Congress) के खिलाफ आक्रोश जताया। राज्य सभा में सदन के नेता पीयूष गोयल ने कहा कि अभद्र भाषा का प्रयोग करने और देश के सामने असत्य बात कहने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे को सदन और देश से माफ़ी मांगनी चाहिए। उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खड़गे पर पलटवार किया ।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi’s Bharat Jodo Yatra) और विवाद का इस समय गठजोड़ जैसा दिखाई दे रहा है, शुरुआत से ही यात्रा से जुड़े विवाद सामने आ रहे हैं, अब राजस्थान के अलवर में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा दिया गया बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। लोगों को संबोधित करते हुए खड़गे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोगों ने देश की आजादी में अपने प्राणों की आहुति दी, तुम्हारा तो कोई कुत्ता भी नहीं मरा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....