अपनों पर ही भड़की कांग्रेस नेत्री, बोली- गुंडों को तरजीह दे रही पार्टी, मचा हड़कंप

congress-spokesperson-priyanka-chaturvedi-slams-own-party-for-reinstating-suspended-netas

नई दिल्ली।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में जबरदस्त अंतरकलह सामने आने लगी है। अब कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता  और विधानसभा चुनाव के दौरान एमपी में मीडिया प्रभारी की भूमिका निभाने वाली प्रियंका चतुर्वेदी का दर्द झलक आया है। उन्होंने भड़ास निकालते हुए अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए है। चतुर्वेदी ने आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं।लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही करती जो मुझे सरेआम धमकी दे रहे है। प्रियंका के इस आरोप के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। 

दरअसल, प्रियंका ने ट्वीटर के माध्यम से अपनों पर भड़ास निकाली है।प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है काफी दुखी हूं कि अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को कांग्रेस में तरजीह मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना  दुर्भाग्यपूर्ण हैं। 

यह है पूरा मामला 

दरअसल प्रियंका ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह लिखा। मथुरा में राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था, जहां उनके साथ पार्टी के ही कुछ सदस्यों ने दुर्व्यवहार किया। हालांकि, उनकी इस शिकायत के बाद उन सदस्यों को पार्टी से निकाल दिया गया था, लेकिन फिर से उन्हें पार्टी में शामिल करने का पत्र जारी किया गया।  उत्तर प्रदेश कांग्रेस की तरफ से जारी पत्र में कहा गया कि निलंबित सदस्यों ने अपने व्यवहार और आचरण के लिए खेद जताया है। उनके अनुरोध पर फिर से उन्हें पार्टी में शामिल किया जा रहा है।