कोरोना संदिग्ध BJP नेता की मौत, खड़ा हुआ नया विवाद, पार्टी में हड़कंप

शाहजहांपुर, डेस्क रिपोर्ट। देश में कोरोना महामारी(Corona epidemic) के बीच उत्तर प्रदेश(Uttarpradesh) के शाहजहांपुर में बीजेपी(BJP) के वरिष्ठ नेता की बुखार से मौत हो गई है। मंगलवार को उनकी मौत के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मनोज कश्यप(Former Assembly candidate Manoj Kashyap) को अचानक से तेज बुखार आया। जिसके बाद परिजन उन्हें लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अब बीजेपी नेता की मौत पर हंगामा शुरू हो गया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अचानक से तेज बुखार आने पर बीजेपी नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मनोज कश्यप को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया सुबह जब परिजनों का शव लेने पहुंचे तो पहले तो प्रशासन ने शव देने से इंकार कर दिया लेकिन बाद में शव ले जाने दिया। शव ले जाने के 10 मिनट के बाद परिजनों से शव मंगवा कर उन्हें मोर्चरी में रखवा दिया जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया है।

इधर अस्पताल प्रशासन का कहना है कि बीजेपी नेता को कोरोना संदिग्ध मानते हुए शव को वापस मंगवाकर पैक किया गया था। वहीं मृतक के परिजन ने बीजेपी नेता का कोरोना टेस्ट भी नहीं कराया था। अस्पताल प्रशासन ने बीजेपी नेता के शव को कोरोना संदिग्ध पैक करके एंबुलेंस में रखा है। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा फूटा और वह मेडिकल कॉलेज में ही धरने पर बैठ गए। इधर मामले की गंभीरता को समझते हुए सीएमएस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया और साथ ही साथ कोरोना प्रोटोकॉल के तहत बीजेपी नेता के अंतिम संस्कार की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here