Corona update: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट पर जानकारी देते हुए किया यह अनुरोध

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोविड पॉजिटिव। ट्वीट कर साझा की जानकारी।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कोरोनावायरस की तीसरी लहर इस समय तेज रफ्तार से देश में फैल रही है। देश के अधिकांश राज्यों से कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों ( Corona update)की खबर आ रही है। आम लोगों के साथ-साथ जानी-मानी हस्तियोंं का कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। राजनाथ सिंह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा की टेस्ट के दौरान उनमें कोरोनावायरस हल्के लक्षण पाए गए हैं।
Corona update: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट पर जानकारी देते हुए किया यह अनुरोध
राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में सभी से अनुरोध किया है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह खुद आइसोलेट हो जाए और अपना टेस्ट करवाएं। इससे पहले मध्य प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी नेता अरुण यादव ने भी ट्वीट कर खुद के कोविड-19 हो जाने की जानकारी दी थी।

यहां भी देखें- Corona Effect : सांसद खेल महोत्सव स्थगित, सांसद राकेश सिंह ने कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि देश में इस समय कोविड-19 बहुत तेज रफ्तार से अपने तीसरी लहर में लोगों को चपेट में ले रहा है। देश के सभी राज्यों की बात करें तो 140000 मरीज प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। वही ओमेक्रान के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं और इस समय इसके मरीजों का आंकड़ा 3500 से अधिक हो चुका है।

यहां भी देखें- Bhopal Corona : निजी अस्पतालों को मिली कोरोना इलाज की सशर्त परमिशन, तय हुए इलाज के रेट

केंद्र और राज्य सरकारें कोरोनावायरस की तीसरी लहर को लेकर अलर्ट पर है और सभी राज्यों के स्वास्थ्य विभाग एक बार फिर से कोविड  के खिलाफ कमर कस चुके हैं। कोविड-19 की गाइडलाइन का एक बार फिर से सख्ती से पालन करवाने हेतु प्रशासन मुस्तैद हो चुका है। इसी बीच देशभर में बढ़ते मामले चिंता का विषय है।