Coronavirus: पूर्व विधायक का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर, पूर्व CM ने जताया दुख

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमितों (Corona infected) का आंकड़ा 40 लाख के करीब पहुंच गया है, लेकिन रफ्तार थमने का नाम नही ले रही है।आए दिन 50 हजार से ऊपर मरीज सामने आ रहे है और मृतकों की संख्या भी 70 हजार के करीब पहुंच चुकी है। आम आदमी से लेकर नेता-अभिनेता इसके प्रकोप से बच नही पा रहे है। कुछ इससे जंग जीतकर वापस घर लौट रहे है तो कुछ अपनी जिंदगी अस्पताल में ही हार रहे है। अब कर्नाटक के शिवमोगा जिले में पूर्व विधायक और दिग्गज जेडीएस नेता अप्पाजी गौड़ (Former MLA and veteran JDS leader Appaji Gaur) का निधन हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, शिवमोगा जिले के भद्रावती से पूर्व विधायक अप्पाजी गौड़ का गुरुवार देर रात 67 की आयु में निधन हो गया। पिछले तीन दिन से उन्हें बुखार था और उन्हें सांस लेने में गभीर परेशानी होने के बाद मेकगान्न अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, यही इलाज के दौरान बीती रात उनका निधन हो गया।वही सीने में दर्द की शिकायत भी सामने आई थी। गौड़ा ने 2013 में विधानसभा चुनाव जीता था उस दौरान कांग्रेस ने सीएम इब्राहिम को मैदान में उतारा था। बाद में संगमेश ने गौड़ा के खिलाफ 2018 में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और उसे हराया था।

एचडी देवगौड़ा और कुमारस्वामी ने जताया दुख
पूर्व प्रधानमंत्री एवं जेडीएस प्रमुख एचडी देवगौड़ा (Former Prime Minister and JDS chief HD Deve Gowda) ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि भद्रावती के पूर्व विधायक ने गरीबों और भद्रावती कारखाने के श्रमिकों के उत्थान के लिए काम किया।पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (Former Chief Minister HD Kumaraswamy) ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ‘वह अप्पाजी गौड़ा के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं। अप्पाजी गौड़ा ने स्टील सिटी भद्रावती के श्रमिकों की आवाज बनकर राजनीति में प्रवेश किया था। उनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति पहुंची है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here