Coronavirus : इस जिले में फिर लगा लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू का ऐलान, स्कूल-कॉलेज बंद

lockdown

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे राज्य महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना (Corona) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामले को देखते अमरावती (Amravati District) में एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है। अमरावती के डीएम शैलेष नवल (DM Shailesh Naval) ने इसकी घोषणा की। वही यवतमाल (Yavatmal) में भी नाइट कर्फ्यू (Night curfew) और वर्धा जिले में भी स्कूल-कॉलेज को बंद करने का आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़े… VIDEO : कमलनाथ के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, बोले- भोपाल में रहूंगा

दरअसल, गुरुवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है। अमरावती के जिलाधिकारी शैलेश नवल ने जारी आदेश में कहा है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमरावती जिले में शनिवार के दिन से एक दिन का लॉकडाउन लगाया जा रहा है। शनिवार शाम 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)