मध्यप्रदेश में बनी-बनाई सरकार नही चला पाए, चले गुजरात में सरकार बनाने : डॉ नरोत्तम मिश्रा

Gujarat Assembly Election : गुजरात में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। रविवार को बनासकांठा जिले में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के साथ प्रदेश की जनता देश में 2024 में होने वाले आम चुनाव की पटकथा भी लिखने जा रही है। साथ ही गुजरात की राष्ट्रभक्त जनता 2024 में बीजेपी की स्वर्णिम सफलता की बुलंद बुनियाद रखेगी।

आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के रुप में देश को एक ऐसा वैश्विक नेता मिला है जिसने राजनीति की दिशा और विचार की धार बदल दी है। उनके सबल और सक्षम नेतृत्व का नतीजा है कि देश में कल तक जो टोपी लगाकर चलते थे, वो भी आज तिलक लगाकर चल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनो ही दल झूठे वादे कर किसी भी प्रकार सत्ता पाना चाहते है। ये दोनों सरकार तो नही बना पाएंगे और जब सरकार नहीं बना पाएंगे तो फिर इनके विकास के दावे झूठे के झूठे रह जाएंगे। इसलिए इनको वोट मत देना नही तो आपका वोट बेकार चला जाएगा।

विकास को चुने और नकार दें झूठे वादे करने वालों को

गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनाने का दावा कर रही है लेकिन जो कांग्रेस, मध्यप्रदेश में बनी-बनाई सरकार नही चला पाई वह यहाँ क्या सरकार बनाएगी। बना भी ली तो विकास कैसे करेंगे। और कहाँ से पैसे लाएंगे। कुछ नही होने वाला इनसे, इन्होंने अपने वादों पर अमल किया होता तो आज देश में मात्र डेढ़ प्रदेश में इनकी सरकार नहीं रह जाती। यह बात आपको जनता को भी बतानी होगी।