सड़क पर रोमांस करना महंगा पड़ा, पुलिस ने काटा 21 हजार का चालान

21 thousand fine on the youth doing stunt on bike : इन दिनों लोग फेमस होने के चक्कर में कुछ भी कह रहे हैं..ये जुमला अक्सर बुजुर्गों से सुनाई देता है। और उनकी ये शिकायत एकदम गलत भी नहीं है। अक्सर ही हम देखते हैं कि तुरत-फुरत लोकप्रिय होने के चक्कर में युवा कुछ ऐसा कर बैठके हैं जिससे न सिर्फ उनकी बल्कि दूसरों की सुरक्षा भी खतरे में पड़ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है।

ये वीडियो गाजियाबाद में इंदिरापुरम के NH-9 का बताया जा रहा है। इसमें एक कपल बाइक पर बैठे हैं और युवती का चेहरा युवक की तरफ है। ये दोनों एक दूसरे से एकदम सटकर बैठे हैं और नेशनल हाईवे पर गाड़ी रफ्तार से चली जा रही है। पहली नजर में ये एक रोमांटिक दृश्य लग सकता है लेकिन सड़क पर यूं रोमांस करना सिर्फ उनके लिए ही नहीं, दूसरों के लिए भी घातक हो सकता है। इस तरह की लापरवाही खतरे को न्योता देना है। इस कपल का किसी यात्री ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल हो गया और लोग इनपर कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।