CRIME : BJP पार्षद की चाकू मारकर हत्या, इलाके में तनाव, बाजार बंद

बलौदाबाजार।
मंडला में एनएसयूआई (NSUI) नेता और होशंगाबाद के पिपरिया में VHP नेता की हत्या के बाद अब छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार BJP नेता की हत्या का मामला सामने आया है।यहां बदमाशों ने बीजेपी नेता भक्ति यादव की चाकू मारकर हत्या कर दी, जिससे पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।घटना के बाद बाजार बंद रखा गया है और पुलिस की सुरक्षा बढा दी गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम कुछ बदमाशों ने वार्ड क्रमांक 17 के पार्षद भक्ति यादव पिता भगवान विष्णु यादव(25) लोहिया नगर निवासी पर चाकूओं से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि हत्या में शामिल सारे आरोपितों को देर रात तक गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार शाम तक प्रेस वार्ता आयोजित कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

भक्ति यादव पिछले दिनों पार्षद चुनाव में वार्ड क्रमांक 17 से चुनाव भी लड़ा था। वह विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल से भी जुड़ा था। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। बढ़ते तनाव को देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट मोड में आ चुका है। इस घटना के विरोध में आज बलौदा बाजार नगर बंद है।

 

CRIME : BJP पार्षद की चाकू मारकर हत्या, इलाके में तनाव, बाजार बंद