CTET Admit Card 2021: इंतजार खत्म! जानें कब तक जारी होंगे एडमिट कार्ड, ये है ताजा अपडेट

CTET Admit Card 2021

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  CTET उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE CTET Admit Card 2021) की केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET Admit Card 2021) का एडमिट कार्ड का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है।संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में CTET का एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है।

MP News: पंचायत सचिव समेत 7 निलंबित, 144 कर्मचारियों को नोटिस, 22 का वेतन काटा

दरअसल, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2021) का 16 दिसंबर 2021 से 13 जनवरी के बीच आयोजित की जाएगी। इसके लिए देशभर में 300 से भी अधिक शहरों में परीक्षा केंद्र बनाए जा रहे है। इस बार की CTET के लिए अभ्यर्थियों से 19 सितंबर से 25 अक्टूबर के बीच आवेदन मांगे गए थे।  लेकिन अबतक एडमिट कार्ड जारी नही हुए है। संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में कार्ड जारी किए जा सकते है, अभ्यर्थियों आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी नजर बनाए रखें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)