तो क्या मरा नहीं है दाऊद इब्राहिम? कहानी में आया नया मोड़, सामने आया भांजे का बयान, देखें ख़बर

Avatar
Published on -
Dawood Ibrahim

Dawood Ibrahim : मुंबई ब्लास्ट के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम काफी समय से सामने नहीं आ रहा था। हर कोई ये जानना चाहता था कि वह कहा है और क्या कर रहा है। ऐसे में बीते कुछ दिनों से दाऊद इब्राहिम को जहर देने की और मौत की खबरें सामने आने लगी। अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। कोई उनकी जहर देकर मौत का दावा कर रहा है तो कोई फूड प्वाइजनिंग की वजह से तबियत खराब होने की बात कर रहा है। हर कोई जानना चाहता है आखिर दाऊद जिन्दा है या मर गया।

दो भांजे में से एक ने कहा ‘बीमार है दाऊद मामा’

इसी बीच अब एक नया अपडेट इस खबर में सामने आया है। बताया जा रहा है कि भारतीय एजेंसियों ने मुंबई में रहने वाले दाऊद इब्राहिम के कुछ करीबियों से संपर्क कर इस बात का पता लगाने का प्रयास किया। ऐसे में एजेंसी ने दाऊद के दो भांजों अलीशाह पारकर और साजिद वाग्ले से संपर्क किया गया। जिसके बाद ये बात सामने आई कि अलीशाह भारत से बहार है और दूसरा ओर वाग्ले ने जहर वाली खबर की जानकारी होने से इंकार कर दिया। हालांकि उसने ये बात कही है कि दाऊद इन दिनों बीमार है. उसे हाईपर टेंशन, ब्लड प्रेशर और किडनी से जुड़ी परेशानियां हैं, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

करीबी सहयोगी छोटा शकील ने बताई सच्चाई

वहीं दाऊद के एक करीबी सहयोगी छोटा शकील ने एक एजेन्सी को बताया है कि दाऊद के जन्मदिन पर अक्सर मौत की खबरें चलती रहती हैं। भाई की मौत की अफवाहें निराधार हैं। वह 1,000% फिट हैं। हर साल उनके जन्मदिन से पहले फेक न्यूज़ फैलाई जाती है। आगे उन्होंने कहा कि दाऊद हर साल अपना जन्मदिन धुमधाम से मनाते हैं। इस बार भी जन्मदिन मनाएंगे।

इसके अलावा फेक न्यूज़ के वायरल होने पर कहा कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए। दाऊद एकदम फिट है, शुक्र रहमतुल्लाह. हमारे सारे विरोधी और दुश्‍मन खत्म हो गए हैं। आपको बता दें, दाऊद के जन्मदिन को लेकर भी एक खबर सामने आई थी कि इसी महीने 27 दिसंबर के दिन दाऊदी इब्राहिम का जन्मदिन आने वाला है। वह अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाने वाले हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी में कई खास मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। जन्मदिन की पार्टी कराची में एक अज्ञात जगह पर आयोजित की जाने वाली है।

क्या कह रही है रिपोर्ट?

गौरतलब है कि लंबे समय से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गुमनाम है। लेकिन कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबरें सुर्ख़ियों में छाई हुई है। अलग-अलग रिपोर्ट में दाऊद इब्राहिम को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को किसी अज्ञात शख्स द्वारा जहर दे दिया गया है और उनकी हालत नाजुक है तो दूसरी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वह ठीक है फूड प्वाइजनिंग की वजह से तबियत खराब हुई है। घर पर ही उनका इलाज चल रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News