एनएमओपीएस राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में लिया फैसला, दिल्ली में 1 अक्टूबर को होगी पेंशन शंखनाद रैली

National Movement For Old Pension Scheme : नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम की राष्ट्रीय बैठक आज (5 मार्च) को दिल्ली के एनडी तिवारी भवन में संपन्न हुई जिसमें अलग-अलग राज्यों से और अलग-अलग विभागों के प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय बंधु के द्वारा की गई और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के द्वारा पास किए गए फैसलों का अनुमोदन एवं निर्णयन राष्ट्रीय महासचिव प्रज्ञा के द्वारा किया गया। बैठक में 22 से अधिक राज्यों के प्रतिनिधि शामिल हुए और इनके साथ साथ रेलवे ऑर्डिनेंस पोस्टल सीपीडब्ल्यूडी आदि के भी कर्मचारी उपस्थित रहे।

बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फैसले…

>> दिल्ली में विशाल रैली से पहले 16 अप्रैल 2023 को एनएमओपीएस पूरे भारत में हर जिले में पेंशन संवैधानिक मार्च का आयोजन करेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”