क्या आपने देखा दिल्ली का Bhuli Bhatiyari महल, जानें इसकी भूतिया कहानी

Avatar
Published on -
Bhuli Bhatiyari Mahal :

Bhuli Bhatiyari Mahal : दिल्ली तो अक्सर लोग घूमने जाते ही रहते हैं। क्योंकि दिल्ली और यहां के आसपास कई ऐसी जगहें है जो काफी फेमस है। इतना ही नहीं दिल्ली शहर ऐतिहासिक धरोहरों में कुछ डरावनी जगहें भी मौजूद है जहां का इतिहास काफी पुराना है। इन डरावनी जगहों के बारे में जानने में अगर आ रुचि रखते हैं तो आज हम आपको दिल्ली की भूली भटियारी महल की भूतिया कहानी बताने जा रहे हैं।

अगर आप दिल्ली जाने का प्लान बना रहे हैं या फिर वहीं पर रहते हैं तो आप एक बार एक जगह का दीदार करने जरूर जाएं। यह जगह काफी प्रसिद्ध है। यहां की कई डरावनी कहानियां लोगों को डरा देती है। हालांकि इन कहानियों का कोई ख्याल सबूत नहीं मिलता। कहा जाता है कि यहां एक रानी की आत्मा आज भी घूमने आती है। चलिए जानते हैं इस महल की भूतिया कहानी क्या है –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।