Delhi Murder Case : आफताब ने अमेरिकी क्राइम शो देखकर फ्रिज में स्टोर किए श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स

Shraddha murder case

दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली से एक हत्या का मामला (Delhi Murder Case) सामने आया है जिसने सभी का दिल दहला दिया है। ये हत्या इतनी दर्दनाक थी जिसको सुन कर सभी के होश उड़ गए। दरअसल, एक प्रेमी ने बेरहमी से अपनी ही प्रेमिका का कत्ल किया और उसके 35 टुकड़े कर के अलग-अलग जगह फेंक दिए। ये सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। यह मामला 6 महीने पुराना बताया जा रहा है। दरअसल, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला नाम के युवक ने पहले तो यूपी से मुंबई में प्यार किया। उसके बाद लिविंग रिलेशनशिप में रहकर दिल्ली में उसकी दर्दनाक हत्या कर दी। इस हत्या के पीछे शादी की वजह बताई जा रही है।

रात 2 बजे ठिकाने लगाएं रोज दो बॉडी के टुकड़े – 

दरअसल, जब लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवती ने शादी करने की बात कही तो आफताब आमीन पूनावाला नाम के युवक ने उसका कत्ल कर दिया। कत्ल इतना बेरहमी से किया गया कि युवक ने युवती के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। उसके बाद उन टुकड़ों को रोजाना रात 2:00 बजे दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाएं। वहीं बॉडी पार्ट्स की बदबू से बचने के लिए आफताब ने अमेरिकी क्राइम शो देखकर फ्रिज ख़रीदा और उसके अंदर बॉडी पार्ट्स को स्टोर किया। साथ ही बदबू दबाने के लिए अगरबत्ती सुलगाता था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।